गंदी बात' फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत

 बाथरूम से बरामद हुआ शव
मुंबई (एजेंसी)।
'गंदी बात' और 'स्प्लिट्सविला' फेम एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर का शव सोमवार को उनके मुंबई के अंधेरी स्थित फ्लैट के बाथरूम से बरामद हुआ।
बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रहने वाले आदित्य की लाश सबसे पहले उनके एक दोस्त ने देखी। रिपोर्ट की मानें तो, एक्टर बाथरूम में अचेत अवस्था में जमीन पर पड़े हुए थे। दोस्त ने आनन-फानन में वॉचमैन को इसकी खबर दी। एक्टर को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही आदित्य का निधन हो गया था।
मुंबई पुलिस ने लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज द‍िया है।आशंका जताई जा रही है कि आदित्य सिंह राजपूत की मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज है। हालांक‍ि, पुलिस अभी ब‍िना छानबीन के क‍िसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा।
आदित्य सिंह राजपूत का जन्‍म दिल्‍ली में हुआ था। हालांकि, उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। महज 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाले आदित्‍य के परिवार में माता-पिता के अलावा एक बड़ी बहन हैं। उनकी बहन शादी के बाद अमेरिका में शिफ्ट हो गईं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts