जुए में पत्नी को हारा  पति , महिला ने कार्रवाई की लगायी गुहार 

मेरठ। थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के अहमद नगर में एक युवक जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगा बैठा । जूए में पत्नी को हार गया ।पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट कर डाली। महिला ने थाने में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगायी है। 

महिला का आरोप कि उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व अहमदनगर क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति शराबी और नशेड़ी किस्म का है। आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। शनिवार देर रात्रि पीड़िता का पति शराब के नशे में घर पहुंचा और पीड़िता से कहने लगा कि पैसे न होने के कारण वह उसे जुए में हार गया है। इतना सुनते ही पीड़िता के पैरो तले से जमीन खिसक गई। इस दौरान आरोपी पति बोला कि अब तुझे लेने के लिए मेरा दोस्त आएगा।

उसके साथ चली जाना। महिला ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने शराब के नशे में महिला के साथ जमकर मारपीट कर दी। किसी तरह अपनी जान बचाकर महिला घर से निकली और अपनी सहेली को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की सहेली पीड़िता को लेकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना प्रभारी साड़ी के ताजे कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी मिलने पर आरोपी की तलाश में छापेमारी की गई थी। लेकिन आरोपी घर नहीं मिला। जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts