दुकान पर कब्जे को लेकर हुई जूतम पैजार 

 हाई वोल्टेज ड्रामा देख लोगों के उडे हौश 

 पुलिस ने दोनो पक्षाें को काटा शांति भंग में चालान 

 मेरठ।  थाना लिसाडी गेट क्षेत्र में हापुड अडडे स्थित चौराहे पर बुधवार को दुकान पर कब्जे को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। महिलाओं का रौद्र रूप देखकर बीच बचाव के लिए आये लोगों की रूह कांप उठी। विंकलांग पर महिलाओं ने डंडो से वार कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को पकड कर थाने में ले आयी। दोनो पक्षों को काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन पक्षों  के न मानने पर दोनो पक्षों को शांति भंग में चालान काट दिया। 

 हापुडअडडै पर प्रहलाद नगर निवासी एस कुमार की एस कुमार के नाम से मिष्ठान दुकान है छह माह पूर्व एस कुमार की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी।मौत के बाद उनका भतीजा पवन दुकान पर हक जता रहा है। जिसकों को लेकर भतीजी व पवन का विवाद चल रहा है।दुकान को लेकर कई बार मारपीट भी हो चुकी है। बुधवार पवन दुकान खोल कर बैठा था। इस बात की भनक मृतक की पत्नी शलू को लेगी तो वह अपने बेटी भावना काजल  व अन्य लोगों के साथ दुकान पर पहुंची । भावन काजल व शालू ने पवन की पिटाई करते हुए दुकान से बाहर निकाल दिया। वहां रखे फ्रिस व काउंटर को तोड दिया। पवन व पूनम ने इसका  विराेध किया जो डंडो से उनकी पिटाई करने आरंभ कर दी। तभी आसपास के लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो काजल व 

 भाव ना शालू ने उसके साथ भी गाली गलौच कर दी । घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। काफी देर बाद थाना लिसाडी गेट पुलिस मौके पर पहुंची। दोनो पक्षों को गाडी में बैठाकर  थाने में ले गयी।  पूनम शर्मा का कहना है। शालू ने दुकान को पडोस में रहने वाले जगत हलूवाई को 1.8 करोड में बीच दिया है। बयाना के तौर तीस लाख रूपये ले  लिए है।  जबकि उनके पास पिता की 1975 1974  औरिजनल कागजात है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts