हैदराबाद में लिव इन पार्टनर की हत्या

 पत्थर काटने वाली मशीन से किए लाश के टुकड़े
हैदराबाद (एजेंसी)।
दिल्ली की श्रद्धा वाकर मर्डर केस जैसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला हैदराबाद से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने लिव इन पार्टनर की हत्या की, फिर उसके शव को पत्थर काटने वाली मशीन से कई टुकड़े कर इधर-उधर फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ ने उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। साथ ही उसने पूरे घटनाक्रम के बारे में भी पुलिस को बताया। जिसे सुनकर जांच अधिकारियों के भी होश उड़ गए।
मामले का खुलासा करते हुए दक्षिण-पूर्व जोन के डीसीपी रूपेश चेन्नुरी ने कहा कि पुलिस ने शेयर बाजार में ऑनलाइन ट्रेडिंग करने वाले अविवाहित बी. चंद्र मोहन को लिव इन पार्टनर यारम अनुराधा रेड्डी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। 55 वर्षीय आरोपी बी. चंद्र मोहन के 48 साल की यारम अनुराधा रेड्डी के साथ पिछले 15 साल से अवैध संबंध थे।
यारम अनुराधा रेड्डी काफी समय पहले अपने पति से अलग होकर दिलसुखनगर स्थित चैतन्यपुरी कॉलोनी में रह रही थी। चैतन्यपुरी में आरोपी बी. चंद्र मोहन का घर है। यहीं अनुराधा उसके साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि महिला 2018 से ब्याज पर जरूरतमंदों को पैसा उधार देती थी। उनके बीच मतभेद तब पैदा हुए, जब मोहन ने उससे ऑनलाइन व्यापार करने के लिए लगभग 7 लाख रुपये लिए थे।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 7 लाख रुपए देने के लिए अनुराधा बार-बार उस पर दबाव बना रही थी। उसके बार-बार अनुरोध के बावजूद वह चुकाने में विफल रहा। जब महिला ने उस पर पैसों के लिए दबाव बनाया तो वह उससे रंजिश रखने लगा और उसे जान से मारने की योजना बनाई। 12 मई को आरोपी ने अनुराधा के साथ झगड़ा किया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसने सीने और पेट पर चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।
पत्थर काटने वाली मशीन से किए लाश के टुकड़े
अनुराधा की हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने के लिए पत्थर काटने की दो छोटी मशीनें खरीदीं। उसने धड़ से सिर काटकर काले पॉलीथिन के कवर में रख दिया। फिर उसने टांगों और हाथों को धड़ से अलग किया, टांगों और हाथों को रेफ्रिजरेटर में रख दिया और डिस्पोजल के लिए धड़ को एक सूटकेस में रख दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts