पीएम मोदी के सामने होगी महिला पंचायत

- खाप महापंचायत ने किया ऐलान
नई दिल्ली (एजेंसी)।
खाप महापंचायत ने ऐलान किया है कि प्रधानमंत्री मोदी जिस दिन नए संसद भवन का उद्घाटन करने आएंगे, उस दिन उसी नए संसद भवन के सामने महिला महापंचायत होगी।
खाप महापंचायत ने फैसला किया है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन का समर्थन करने वाली महिलाएं 28 मई को नए संसद भवन के समक्ष पंचायत करेंगे। बता दें कि इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं। अबतक इस मामले पर मोदी ने कुछ भी बयान नहीं दिया है, अब इस दिन होने वाले महिला पंचायत पर उनका क्या रुख होता है, ये देखना दिलचस्प होगा।
धरने में शामिल पहलवान बजरंग पुनिया ने बताया कि खाप महापंचायत ने कुछ फैसले लिए हैं। जिसके तहत संसद भवन के सामने 28 मई को महिला पंचायत का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले पहलवान 23 मई को जंतर मंतर से इंडिया गेट तक कैंडल लाइट मार्च करेंगे।
खाप पंचायत के नेताओं ने रोहतक में एक दिन की बैठक की। जिसमें किसी बड़े फैसले की उम्मीद जताई जा रही थी। आखिर में उन्होंने संसद में तक जाने का फैसला कर ही लिया। प्रदर्शनकारी पहलवानों में साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत ने भाग लिया, जबकि बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट जंतर मंतर पर जारी धरना स्थल पर डटे रहे। पुनिया ने बताया कि खाप महापंचायत में चार फैसले किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts