20 अत्याधुनिक विशेषज्ञता के साथ पारुल यूनिवर्सिटी के 2 वर्षीय ऑनलाइन एमबीए प्रोग्राम के लिए आवेदन शुरु


मेरठ :  वडोदरा के सबसे बड़े एजुकेशन इंस्टिट्यूट में शामिल पारुल यूनिवर्सिटी ने अपने ऑनलाइन 2 वर्षीयए यूजीसी और एआईसीटीई से अप्रूव कोर्सेस के लिए आवेदनों का स्वागत किया है। वक्त के साथ इंडस्ट्री की बदलती मांगों को देखते हुए इंस्टिट्यूट स्टूडेंट्स के लिए 20 स्पेशलाइज़्ड अलग .अलग कोर्सेस ऑफर कर रहा है। यह कोर्सेस स्टूडेंट्स को अपनी अपनी फील्ड की नई चुनौतियों और मुश्किलों का कैसे सामना करना है इसके लिए मदद करेंगे।  
  
पारुल यूनिवर्सिटी सैंटर फॉर कन्टीन्युइंग एजुकेशन और ऑनलाइन लर्निंग के डायरेक्टर डॉ कुंजल सिन्हा ने एडमिशन प्रोग्राम के पीछे यूनिवर्सिटी की क्या सोच है इसे लेकर बताया कि, पारुल यूनिवर्सिटी जब से शुरू हुई है उसकी एक ही सोच रही है और वह है एजुकेशन फिल्ड में सबसे आगे रहने कीए इस फिल्ड में खुद को एक लीडर बनाने की। यूनिवर्सिटी का फोकस (ध्यान) एक इंडस्ट्री. एकेडमिक तालमेल के निर्माण पर है। जो कैंडिडेट्स को उन भूमिकाओं के बारे में एक अंदरूनी नजरिया प्रदान करता है जिन्हें वह हासिल करन का सपना रखते हैं। अबए हमारी इंडस्ट्री से संबंधित एजुकेशन (शिक्षा) ऑनलाइन मौजूद होगीए जिससे ज्यादा से ज्यादा होनहार कैंडिडेट्स (उम्मीदवारों) तक पहुंचने के लिए हमारे बैंडविड्थ का विस्तार होगा।

कैंडिडेट्स जो अपनी.अपनी इंडस्ट्री में अपना एक ऊचा मुकाम पाना चाहते हैं। वह मांगी गई स्पेशलाइजेशन की लिस्ट में से इसे चुन सकते हैं। कृषि प्रबंधनए बैंकिंग और वित्तीय सेवाएंए डिजिटल मार्केटिंग और बिक्री प्रबंधनए उद्यमिता और नवाचार विकासए परिवार.प्रबंधित व्यवसायए स्वास्थ्य देखभाल प्रबंधनए अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और व्यवसायए रसद और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधनए फार्मास्युटिकल प्रबंधनए परियोजना प्रबंधनए सार्वजनिक नीतिए खुदरा प्रबंधनए पर्यटन और घटना प्रबंधनए संचालन प्रबंधनए फोरेंसिक लेखा और कॉर्पोरेट धोखाधड़ी जांचए व्यापार विश्लेषिकीए सूचना प्रौद्योगिकीए मानव संसाधन प्रबंधनए वित्त प्रबंधनए विपणन प्रबंधन।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts