सत्ता की हनक दिखा पुलिस पर दिखाई धौंस , इंस्पेक्टर ने जडें चांटे  

भाजपाइयों ने कोतवाली में जमकर किया हंगामा

 मेरठ। बुधवार को भाजपा  नेता के स्कूटी सवार बेटों को थप्पड़ मारने को लेकर कोतवाली में हंगामा हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने स्कूटी पर सवार युवकों को थप्पड़ जड़ दिए। इंस्पेक्टर के खिलाफ भाजपा नेताओं ने थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया। सीओ ने भाजपा नेताओं को समझाकर शांत किया।

ब्रह्मपुरी निवासी अरविंद अरोड़ा भाजपा में मंडल महामंत्री हैं। इनके बेटे मयंक अरोड़ा और सार्थक अरोड़ा स्कूटी से कोतवाली में विद्यार्थी खादी भंडार आए थे। यहां से कुछ खरीदारी करने के बाद दोनों स्कूटी से कोतवाली की ओर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जाम लगने के कारण मयंक की स्कूटी इंस्पेक्टर कोतवाली नीरज मलिक की कार के सामने आ गई।इसी दौरान इंस्पेक्टर और उनके हमराह पुलिसकर्मियों का स्कूटी सवारों से विवाद हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने मिलकर दोनों युवकों को बीच सड़क पर पीटा और धमकाया। मयंक ने जब भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा और दीपक शर्मा से बात कराने को कहा तो पुलिसकर्मियों ने और ज्यादा मारपीट कर दी। इसके बाद दोनों को पीटते हुए कोतवाली ले आए।

आरोप है कि कोतवाली में भी धमकाया और लाकअप में बंद करने की बात कही। बाद में दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। दोनों पीड़ित ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद भाजपा नेता दीपक शर्मा, अरविंद अरोड़ा समेत कई भाजपा पदाधिकारी कोतवाली पहुंच गए। यहां पर सीओ कोतवाली अमित राय के आफिस पहुंचकर घटना को लेकर विरोध जताया। युवकों के शरीर पर लगे चोट के निशान दिखाए।

इसके बाद सीओ ने जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया। अरविंद अरोड़ा की ओर से इसी मामले में इंस्पेक्टर और अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इसी मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा भी कोतवाली पहुंचे। पुलिसकर्मियों के इस तरह के दुर्व्यवहार खिलाफ उन्होंने आपत्ति जताई कार्रवाई की मांग की।

 कोतवाली इंस्पेक्टर नीरज मलिक युवकों की स्कूटी सड़क पर खड़ी थी। जिससे यातायात जाम हो रहा था। स्कूटी हटाने के लिए कहा तो उन्होंने पुलिस से अभद्रता कर दी। उसके बाद थाने लाकर उन्हें छोड़ दिया है। बाद में भाजपा नेताओं ने हंगामा कर दिया। बाद में सभी को समझाकर शांत कर दिया।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts