तेज रफ्तार कार ने नगर निगम के सुपरवाइजर को मारी टक्कर

 गंभीर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मेरठ। थाना  लिसाड़ी गेट क्षेत्र स्थित हापुड़ रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार सुपरवाइजर को टक्कर मार दी इस दौरान सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल सुपरवाइजर को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है वही घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जाकिर कॉलोनी के निकट हापुड़ रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर आ रहे ग्राम जाहिदपुर निवासी राहुल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से राहुल दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आसपास के लोग तेज आवाज सुनकर घटनास्थल की ओर दौड़े और मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद लोगों ने जाकिर कॉलोनी चौकी पुलिस की मदद से गंभीर रूप से घायल राहुल को एक नहीं हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां राहुल की हालत गंभीर बनी हुई है।कार द्वारा बाइक सवार को टक्कर की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खरखोदा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जाहिदपुर निवासी राहुल नगर निगम कार्यालय में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है वह देर रात्रि अपने काम से बेगम पुल जा रहा था इसी दौरान कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के बाद आरोपी कार चालक कार लेकर फरार हो गया वहीं मामले की जानकारी मिलने पर घायल राहुल के परिवार वालों ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts