मामूली कहासुनी के बाद दोस्तों ने दोस्त को गोली मारी

मेरठ।  कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सराय बहलीम में देर रात्रि हंसी मजाक के दौरान हुई कहासुनी में दोस्तों ने एक दोस्त को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

सराय बहलीम निवासी आरिश अपने पड़ोसी दोस्तों के साथ हंसी मजाक कर रहा था। इसी दौरान और आरिश की पड़ोस के ही रहने वाले शोएब से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद शोएब ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर आरिश की पिटाई करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने आरोपियों द्वारा मारपीट का विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपियों ने आरिश को गोली मार दी। इस दौरान आरिश गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। और आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

मामले की जानकारी मिलने पर घायल आरिश के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए और आरिश से आरोपी दोस्तों के नाम पता करने के बाद कोतवाली थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। तहरीर लेने के बाद पुलिस ने शोएब व उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts