14 जनपदों मैं होगा मेगा कैम्पों का आयोजन

 • मेगा कैम्पों में  विद्युत उपभोक्ता होंगे, लाभान्वित


मेरठ
। विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान हेतु  जनपद मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलन्दशहर, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, सम्भल, अमरोहा, रामपुर एवं बिजनौर जनपद में जिला स्तरीय मेगा कैम्पों का आयोजन किया जायेगा।  मंगलवार कों महावीर जयंती का अवकाश होने कै कारण कैम्पों का आयोजन   दिनांक 05.04.2023(बुधवार ) को किया जायेगा। 

उल्लेखनीय है की विद्युत विभाग द्वारा उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान हेतु, प्रत्येक माह के प्रथम मंगलवार एवं प्रथम शुक्रवार को कैम्पों का आयोजन किये जाने का निर्णय लिया गया है। जिससे की विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान मौके पर किया जा सके। माह के प्रथम मंगलवार व प्रथम शुक्रवार को अवकाश होने की दशा में, मेगा कैम्पों का आयोजन अगले कार्य दिवस में किये जाने के निर्देश प्रबंधन द्वारा दिए गए हैं । 

मेगा कैम्पों में विद्युत उपभोक्ताओं के बिल जांच कर, संशोधन उपरान्त बिल जमा कराये जायेंगे। विद्युत चोरी/एफ0आई0आर0 जैसे प्रकरणों पर, संशोधन आदि का कार्य मौके पर ही सम्पादित किया जायेगा। कैम्पों में विद्युत उपभोक्ताओं द्वारा नये संयोजन हेतु आवेदित आवेदन पर कार्यवाही मौके पर ही सुनिश्चित की जायेगी। बकाया विद्युत बिलों/राजस्व निर्धारण प्रकरणों पर जारी आर0सी0 के विरूद्ध, वसूली एवं धनराशि जमा कराने का कार्य किया जायेगा। इस सम्बन्ध में सभी सम्मानित उपभोक्ताओं से अपील है कि भारी संख्या में मेगा कैम्पों में प्रतिभाग कर लाभ उठायें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts