थ्रिलर चोर निकल के भागा का ट्रेलर जारी

मुंबई। नेटफ्लिक्स ने यामी गौतम और सनी कौशल अभिनीत अपकमिंग हेइस्ट-हाईजैक थ्रिलर चोर निकल के भागा का ट्रेलर जारी कर दिया है। अजय सिंह द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस महीने के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आज अंडर 25 समिट में ट्रेलर का अनावरण किया गया।
ट्रेलर में यामी और सनी को सावधानीपूर्वक योजना बनाते और एक खतरनाक डकैती को अंजाम देते हुए देखा जा सकता है। फिर भी, भाग्य उनके खिलाफ साजिश करता है और घटनाओं के पाठ्यक्रम को बदल देता है, जिससे वे दोनों एक धागे से लटक जाते हैं।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, यामी ने एक बयान में कहा, शिखर सम्मेलन में, ट्रेलर ने छात्रों के बीच बहुत उत्साह पैदा किया और हमें उम्मीद है कि जब वे फिल्म देखेंगे तो गति जारी रहेगी। मैडॉक के साथ यह मेरा तीसरा दौरा है और इस तरह की अनूठी कहानी के साथ इस फिल्म को देने के लिए उनके और नेटफ्लिक्स के साथ काम करना एक खुशी की बात है, और मैं दर्शकों का यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि पूरी टीम ने क्या शानदार काम किया है।
सनी ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि यह नेटफ्लिक्स के साथ उनका पहला सहयोग था। उन्होंने कहा, यामी के साथ यह फिल्म करना कुछ ऐसा था जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि मैं हमेशा से उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट सुनी मैं बोर्ड पर था।
निर्देशक यामी और सनी के लिए दिल से थे, उन्होंने कहा, मैं इसके लिए यामी और सनी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित था क्योंकि मुझे पता था कि इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शानदार होगी और यह एक नई जोड़ी थी जिसे पहले एक साथ नहीं देखा गया था।
अमर कौशिक द्वारा सह-लिखित चोर निकल के भाग 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts