भाजपा संसदीय दल की बैठक

 मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहें सांसदः पीएम मोदी
 बोले- क्षेत्र में बताएं 9 साल की उपलब्धियां
नई दिल्ली (एजेंसी)।
भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने अपने सांसदों से कहा कि वे अपने क्षेत्र में जाएं और अपनी और सरकार की उपलब्धियों और चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएं। एक मजबूत लड़ाई के लिए तैयार हो जाएं
भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियों और चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को देश की जनता तक पहुंचाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में एक महीने तक विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया है। संसदीय दल की बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि, बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को महत्वपूर्ण मार्गदर्शन देते हुए 15 मई से 15 जून यानी एक माह तक केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल में चलाई गई योजनाओं का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया है।
इससे पूर्व संसद भवन परिसर में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में तीन पूर्वोत्तर राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के विधानसभा चुनावों में मिली जीत के लिए पीएम मोदी को माला पहना कर उनका अभिनंदन किया। पार्टी के सभी सांसदों ने ताली बजाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।
गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से भी जुड़े सांसद
केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि, इस प्रचार-प्रसार का तरीका कुछ भी हो सकता है। चाहे यात्रा के जरिए या लाभार्थी सम्मेलन के जरिए या सेमिनार के जरिए या अन्य कार्यक्रमों के जरिए। इस एक महीने के दौरान सभी सांसदों को अपने.अपने क्षेत्रों में सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात का उदाहरण देते हुए धरती बचाओ, धरती मां पुकार रही है जैसे गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से भी सभी सांसदों को जुड़ने का आह्वान किया।
बैठक के बारे में संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से नई.नई तकनीक से जुड़ने और अपडेट रहने का आह्वान किया। अप्रैल में प्रधानमंत्री के मन की बात का सौंवा एपिसोड होने जा रहा है। इसे लेकर भी उन्होंने विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करने का आह्वान किया। बैठक में पार्टी को लगातार मिल रही चुनावी जीत का भी जिक्र हुआ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts