ड्यूरेक्‍स ने लॉन्‍च किया अपना पहला नॉन-लैटेक्‍स कंडोम

नोएडा। दुनिया के नंबर-1 सेक्‍सुअल वेलबीइंग ब्रांड ड्यूरेक्‍स ने अपनी तरह की पहली नॉन-लैटेक्‍स कंडोम रेंज ड्यूरेक्‍स रियल फील को लॉन्‍च किया है। रियल फील पॉलीआइसोप्रीन सामग्री से बना है, जो लैटेक्‍स रबर की तुलना में अधिक मुलायम है और ये पार्टनर को स्‍किन ऑन स्किन अनुभव प्रदान करता है। रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया-हेल्‍थ एंड न्‍यूट्रीशन रेकिट डिलेन गांधी ने कहा, इस लॉन्‍च के साथ ब्रांड का उद्देश्‍य त्‍वचा जैसा प्राकृतिक अनुभव प्रदान करते हुए लोगों के बीच यौन गतिविधियों को सुरक्षित ढंग से बढ़ावा देना है। 

उन्होंने कहा, भारत में सबसे बड़े कंडोम ब्रांड्स में से एक के रूप में ड्यूरेक्‍स लगातार नवाचार कर रहा है और कपल्‍स के लिए नए अनूठे प्रोडक्‍ट्स पेश करता है। ड्यूरेक्‍स रियल फील कंडोम सुरक्षा के साथ समझौता किए बगैर वास्‍तविक त्‍वचा का अहसास प्रदान कर बहुत से लोगों की बगैर कंडोम सेक्‍स करने की इच्‍छा का पूरा करता है। पॉलीआइसोप्रीन रबर का उपयोग कर बनाई गई कंडोम की नई रेंज जो नॉन-लैटेक्‍स है और प्राकृतिक रबर लैटेक्‍स की तुलना में अधिक नरम है, जो कपल्‍स को अधिक अंतरंग और प्राकृतिक सेक्‍स अनुभव प्रदान करता है। बॉबी पवार, चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, हवस ग्रुप इंडिया ने कहा, सेक्‍सुअल वेलनेस मार्केट लगातार विकसित हो रहा है और पिछले कुछ सालों में हमने कई नए इन्‍नोवेशन, विशेषकर कंडोम श्रेणी में देखे हैं। भारत जैसे बाजार के लिए, जहां उपभोक्‍ता कंडोम का उपयोग करने के बजाय असुरक्षित यौन संबंध बनाना पसंद करते हैं, क्‍योंकि यह वास्‍तविक आनंद नहीं देता है और अहसास को कम कर देता है, हमने ऐसा टीवी कमर्शियल बनाया है जो लोगों को यह महसूस करने में मदद करता है कि रियल फील उनके सेक्‍स अनुभव में अधिक आनंद और अहसास को बढ़ाने में मदद करेगा। रियल फील केवल एक सामान्‍य कंडोम नहीं है, यह भारत की सबसे उन्‍नत सामग्री से बना है जो स्किन ऑन स्किन अहसास को बढ़ावा देता है।

ड्यूरेक्‍स उपभोक्‍ता सर्वेक्षण से पता चला है कि लोगों द्वारा कंडोम का उपयोग बंद करने की सबसे बड़ी वजह है इसका कम आनंददायक होना। एक सामान्‍य कंडोम का रबर जैसा अनुभव उस क्षण के आनंद को कम कर देता है। ड्यूरेक्‍स रियल फील उपभोक्‍ताओं को वास्‍तविक त्‍वचा जैसा अहसास प्रदान करता है जो बेडरूम में वास्‍तविक और प्राकृतिक यौन अनुभव की सुविधा देता है। यह लॉन्‍च अद्वितीय है और यह भारत के सबसे उन्‍नत कंडोम सामग्री से बना है, जो उपभोक्‍ताओं को अपने पार्टनर के साथ भावनात्‍मक और शारीरिक को और अधिक मजबूत करने में मदद करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts