प्योर ईवी ने गुलावठी में लांच किया ईवी डीलरशिप शोरूम


गुलावठी। देश की प्रमुख ईवी-2 व्हीलर ओईएम में से एक, प्योर ईवी ने अपना नया ईवी डीलरशिप शोरूम बुलंदशहर के गुलावठी में लॉन्च किया है। शोरूम एक प्रीमियम एक्सपीरियंस सेंटर है, जो गुलावठी में जीटी रोड पर पुलिस स्टेशन के पास स्थित प्योर ब्रांड की इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल और स्कूटर की रेंज को पेश करता है।

गुलावठी में प्योर ईवी की डीलरशिप के उद्घाटन के मौके पर प्योर ईवी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रोहित वडेरा ने कहा, "बुलंदशहर जिला उत्तर प्रदेश का एक तेजी से विकसित होने वाला क्षेत्र है, जो एनसीआर का भी हिस्सा है, इसलिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। यह नई डीलरशिप जो राज्य में हमारी पांचवीं एक्सक्लूसिव डीलरशिप होगी, उत्तर प्रदेश के प्रति हमारे विश्वास और प्रतिबद्धता को भी मजबूत करती है, जैसा कि हम राज्यभर में अपनी उपस्थिति को बढ़ा रहे हैं।"प्योर ईवी ने देश और विदेश में डीलरशिप के अपने बड़े नेटवर्क के जरिए ईवी-2 डब्ल्यू की 60,000+ डिलीवरी का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने तेलंगाना में 1,00,000 वर्ग फुट की फैक्ट्री शुरू की है, जिसमें गाड़ियां व इन-हाउस बैटरी निर्माण डिवीजन शामिल हैं। कंपनी 120,000 यूनिट्स की सालाना वाहन उत्पादन क्षमता और 0.5 गीगावॉट की वार्षिक बैटरी उत्पादन क्षमता के साथ 2,00,000 वर्ग फुट सुविधा और अधिक बढ़ाने की प्रक्रिया जारी है, जो वित्त वर्ष 24 के अंत तक तैयार हो जाएगी। प्योर ईवी ने हाल ही में भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल-इको ड्रिफ्ट लॉन्च की है। बताया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उन कुछ राज्यों में से एक बन गया है, जिनके पास एक समर्पित और बड़ी ईवी पॉलिसी है जो एक सस्टेनेबल ईवी इकोसिस्टम को विकसित करने व उसे आगे बढ़ाने में सक्षम बनाती है। प्योर ईवी का विजन भी मुख्यमंत्री के विजन के समान ही है, जिसमें राज्य व देश के लिए सस्टेनेबल ट्रांसपोर्टेशन के साधन उपलब्ध कराने और पेट्रोल व डीजल गाड़ियों के एमिशन में कमी के जरिए, पर्यावरण संरक्षण सुनिश्चित करने के लिए एक बेहतर स्थान बनने की बात कही गई है।

देश में बनाये गए प्रोडक्ट्स के तकनीकी पहलुओं और सर्विस नेटवर्क के महत्व के बारे में बताते हुए श्री रोहित वडेरा ने कहा, प्योर ईवी ने अपने रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर में प्रोडक्ट डिजाइन व डेवलपमेंट की एक मजबूत टीम तैयार की है। औसत भारतीय ग्राहक की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी की प्रमुख रिसर्च और डेवलपमेंट गतिविधियां को कियान्वित किया गया है। सभी आवश्यक टूल्स और उपकरणों के साथ अत्याधुनिक वर्कशॉप स्थापित करने की एक इंडस्ट्री-लीडिंग प्रैक्टिस के जरिए हम अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए सेल्स के बाद सर्विस का एक सबसे अच्छा अनुभव सुनिश्चित कर रहे हैं।

प्योर ईवी ने देश और विदेश में डीलरशिप के अपने बड़े नेटवर्क के जरिए ईवी-2 डब्ल्यू की 60,000+ डिलीवरी का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने तेलंगाना में 1,00,000 वर्ग फुट की फैक्ट्री शुरू की है, जिसमें गाड़ियां व इन-हाउस बैटरी निर्माण डिवीजन शामिल हैं। कंपनी 120,000 यूनिट्स की सालाना वाहन उत्पादन क्षमता और 0.5 गीगावॉट की वार्षिक बैटरी उत्पादन क्षमता के साथ 2,00,000 वर्ग फुट सुविधा और अधिक बढ़ाने की प्रक्रिया जारी है, जो वित्त वर्ष 24 के अंत तक तैयार हो जाएगी। प्योर ईवी ने हाल ही में भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल-इको ड्रिफ्ट लॉन्च की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts