रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर

 बाप-बेटी समेत पांच की मौत
घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे डीएम-एसपी


हाथरस। आगरा अलीगढ़ राजमार्ग चंदपा क्षेत्र के कपूरा चौराहे पर मंगलवार को खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा में सवार चालक समेत नौ लोग घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी आ गई। आनन-फानन सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल में हादसे में घायल हुए पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में कुछ घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार चंदपा थाना क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी मनवीर सिंह पुत्र राजन सिंह मंगलवार को हाथरस से सवारियों ई-रिक्शा में बैठाकर गांव कोटा ले जा रहा था। सुबह साढ़े 11 आगरा अलीगढ़-राजमार्ग कपूरा चौराहे पर आगरा की तरफ से आ रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। सुजेल पुत्री प्रताप खां, अंजलि पुत्री इसरार खां, पप्पू पुत्र शंकरलाल निवासी नगला कांच हसायन व उनकी पांच वर्षीय बेटी वंदना, छह वर्षीय बेटा सौरव, रशीद खान पुत्र अल्लाह नूर निवासी खोड़ा मड़ाका सहपऊ और चालक मनवीर सिंह समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई।
पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में डीएम अर्चना वर्मा और एसपी देवेश कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे। चिकित्सक ने 40 वर्षीय पप्पू और 72 वर्षीय रशीद खां को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद एक बच्चे सहित तीन अन्य घायलों ने भी दम तोड़ दिया। अन्य घायलों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts