आदिपुरुष का नया पोस्टर आया सामने

मुंबई। तान्हाजी के बाद से निर्देशक ओम राऊत के निर्देशन में आदिपुरुष का निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले अपने वीएफएक्स और किरदारों के लुक को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो चुकी आदिपुरुष एक बार फिर से चर्चाओं मेंं आ गई है। इस बार इसकी चर्चा इसके नए पोस्टर को लेकर हो रही है। आज यानी राम नवमी के दिन फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।
आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। आदिपुरुष का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर में भगवान राम के रूप में प्रभास, मां सीता के रूप में कृति सैनन, भगवान लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और बजरंगबली के रूप में देवदत्त नागे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में भगवान राम, मां सीता और भगवान लक्ष्मण के सामने हनुमान जी प्रणाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर को फिल्म की स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।
आदिपुरुष अपनी शुरूआत से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रही है। आलोचनाएँ भी काफी हुई हैं। आलोचनाओं को देखते हुए निर्माता-निर्देशक ने अपनी फिल्म की प्रदर्शन तिथि में बदलाव किया और जनता द्वारा जिन चीजों को लेकर आलोचना की गई, उनमें सुधार किया। अब सुधारों के बाद पहली बार फिल्म का कोई नया पोस्टर जारी किया गया है।
निर्देशक ओम राउत ने इस फिल्म को 3डी और आइमैक्स के साथ 4डी फार्मेट में शूट किया है। आज जारी हुए आदिपुरुष के नए पोस्टर ने इस फिल्म को एक बार फिर से चर्चाओं में ला दिया है। उम्मीद की जा रही है कि निर्माता इस फिल्म का नया टीजर व ट्रेलर भी जल्द जारी करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जहाँ प्रभास राम, सनी कौशल लक्ष्मण, कृति सेनन सीता के रूप में दिखाई देंगे, वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान इस फिल्म में रावण की भूमिका में नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts