गिरावट के बावजूद ठीक चल रही 'तू झूठी मैं मक्कार

 थमती जा रही 'पठान' की रफ्तार

मुंबई।साल 2023 की शुरुआत हिंदी सिनेमा के लिए काफी अच्छी साबित हुई है। सबसे पहले शाहरुख खान स्टारर पठान ब्लॉकबस्टर रही अब इसके बाद रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। पठान के बाद इस फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं और इसने कर दिखाया है। चलिए आज इस रिपोर्ट में जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म होली के खास मौके पर रिलीज हुई थी। ऐसे में त्योहार का समय और छुट्टी के दिनों में फिल्म से कमाई की उम्मीद थी। ऐसे में यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी और इसने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ रुपये का धमाकेदार कलेक्शन किया था। तू झूठी मैं मक्कार का पिछले हफ्ते कमाई का आंकड़ा तो बेहतरीन रहा, लेकिन सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई। फिल्म के बुधवार के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इसने 5.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने अब तक 87.91 करोड़ का कारोबार किया है।



पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने धमाकेदार कमाई की है। इस फिल्म ने आखिरकार यह साबित कर दिया है कि शाहरुख खान को बादशाह क्यों कहा जाता है। फिल्म की रिलीज से पहले हुई इतनी कन्ट्रोवर्सी और बायकॉट के बावजूद जिस तरीके से पठान दर्शकों की नजरों में निखर कर सामने आई है वह तारीफ के काबिल है। इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए हैं। सिनेमाघरों में लगे इस फिल्म को 50 दिनों का समय पूरा हो गया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 50वें दिन फिल्म का कलेक्शन 25 लाख रुपये रहा। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कुल कमाई 540.38 करोड़ रुपये हो गई है। 


 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts