छह महीने में बनी टाइगर-3 में सलमान-शाहरुख खान की सीक्वेंस

मुंबई। आदित्य चोपड़ा सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर पठान के लिए सलमान खान और शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर एक साथ लाने में सफल हुए। इस कदम ने दो सुपर-जासूसों, पठान के रूप में शाहरुख और टाइगर के रूप में सलमान के साथ अब प्रसिद्ध स्पाई यूनिवर्स के जन्म का संकेत दिया, रास्ते पार किए और दुनिया को दिखाया कि ये क्रूर भाड़े के जासूस भी जासूसी ब्रह्मांड की समय रेखा में बहुत अच्छे दोस्त हैं।
भारतीय सिनेमा के इतिहास के दो सबसे बड़े मेगास्टार के मिलन ने पठान के लिए बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर दिया क्योंकि दर्शकों ने स्क्रीन पर उनकी अकड़ और सौहार्द को पसंद किया और उन्हें भरपूर प्यार दिया। अब, शाहरुख खान एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस के माध्यम से टाइगर फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जिसे अप्रैल के अंत में मुंबई में 7 दिनों के लिए शूट किया जाएगा! ध्यान देने योग्य बात यह है कि इस सीक्वेंस की योजना आदित्य चोपड़ा और टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा ने छह महीने से अधिक समय के लिए बनाई थी ताकि यह देश के लिए चर्चा का विषय बन सके!
इस फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि जब पठान के लिए शाहरुख और सलमान के सीक्वेंस की योजना बनाई गई थी, तो निर्माताओं ने महसूस किया कि सुपर-जासूसों के इस तरह के क्रॉस ओवरों को हर बार एक पायदान ऊपर जाने की आवश्यकता होगी, क्योंकि यह दर्शकों के लिए सबसे बड़ी यूएसपी है। इसलिए, लेखक, आदि और मनीष एक होड़ में चले गए और टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री को लिखने और विजुअलाइज करने में छह महीने लग गए! इस शूट के हर विवरण को ध्यान में रखते हुए योजना बनाई गई है कि इसे एक पैसा वसूल मनोरंजन प्रदान करने की आवश्यकता है जो दर्शकों के लिए भी एक तमाशा है।
टाइगर 3, जिसमें सलमान खान टाइगर, कैटरीना कैफ जोया के रूप में और इमरान हाशमी टाइगर के दुश्मन के रूप में हैं, इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी और वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts