ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ट्रेलर लांच
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस ऐश्वर्या और विक्रम की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं।
‘पोन्नियिन सेल्‍वन पार्ट 2’, 28 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म को तमिल और तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्‍म प्रसिद्ध लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के मशहूर उपन्यास पर आधारित है, इसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।
‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ वर्ष 2022 रिलीज हुई थी। वर्ल्डवाइड फिल्म ने 450 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। पोन्नियिन सेल्‍वन 2 के ट्रेलर की शुरुआत सिंहासन के नए उत्तराधिकारी की घोषणा के साथ होती है। बताया जाता है कि अरुणमोड़ी को समुद्र लील गया और अब सिंहासन का अगला उत्तराधिकारी मधुरांकतन देव होगा। इसके बाद सिंहासन और जमीन के बंटवारे के लिए जो फैसला लिया जाता है, उससे भूचाल आ जाता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts