आईआईएमटी विश्वविद्यालय में रोजगार मेला का समापन, 119 को मिली नौकरी

- कुलसचिव डा0 वीपी राकेश ने चयनित अभ्यर्थियों को वितरित किये नियुक्ति पत्र
मेरठ। 
आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर में आयोजित रोजगार मेला ने युवाओं को नौकरी मिली तो उनके चेहरे खिल गये। रोजगार मेला मे 545 युवाओं ने विभिन्न कंपनियों में रिक्त पदो के लिये साक्षात्कार दिये जिनमें से 119 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। रोजगार पाकर युवाओं के चेहरे खुशी से खिल गये। रोजगार मेले मे विभिन्न कंपनियों द्वारा चयनित युवाओं को आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा0 वीपी राकेश द्वारा नियुक्ति पत्र वितरित किये गये।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर मेरठ के विशाल प्रांगण में गैर तकनीकी रिक्ति तथा तकनीकी रिक्ति हेतु रोजगार मेला का आयोजन किया गया। रोजगार पाने के लिये सुबह से ही अभ्यर्थियों का आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आगमन प्रारंभ हो गया था। रोजगार मेले मे नौकरी पाने के लिये 545 युवाओं ने विभिन्न कंपनियों में रिक्त पदो के लिये साक्षात्कार दिये। 18 कंपनियों ने विभिन्न पदो के लिये अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिये। चयन प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद 119 युवाओं का चयन विभिन्न कंपनियों द्वारा किया गया।
रोजगार मेला के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा0 वी.पी. राकेश ने युवाओं को रोजगार देने के लिये उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा रोजगार मेला आयोजित किये जाने की प्रशंसा की। कुलसचिव महोदय ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई और भविष्य के लिये शुभकामनाएं देते हुए चयनित अभ्यर्थियों को अपनी योग्यता का निरंतर विकास करने और प्रतिस्पर्धा के युग के मुताबिक स्वयं को तैयार करने को प्रेरित किया।
शशिभूषण उपाध्याय, सहायक निदेशक सेवायोजन कार्यालय ने रोजगार मेले को कुशलतापूर्वक संपन्न कराने के लिये आईआईएमटी विश्वविद्यालय/क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के अधिकारियों/कर्मचारियों की प्रशंसा की। सहायक निदेशक महोदय ने अगली बार बड़े लक्ष्य के साथ रोजगार मेला आयोजित करने की बात कही। उन्होंने बेरोजगार युवाओं से सेवायोजन विभाग में ऑनलाइन पंजीयन करा कर प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ लेने की सलाह दी।
समापन समारोह का मंच संचालन आईआईएमटी विश्वविद्यालय की ट्रेनिंग हेड एकता शर्मा ने किया। रोजगार मेला के सफल आयोजन में सेवायोजन कार्यालय से जिला सेवायोजन अधिकारी सचिन चौधरी, प्रधान सहायक राजीव सपरा तथा आईआईएमटी विश्वविद्यालय के डीन डीएसडब्ल्यू नीरज शर्मा, निदेशक प्रशासन डाॅ0 संदीप कुमार, प्लेसमेंट विभाग के विभागाध्यक्ष राजेश उपाध्याय का सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts