सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं आमिर खान

मुंबई। सिने गलियारों में बहती ठंडी बयार ने संकेत दिया है कि हिन्दी सिनेमा के ख्यातनाम अभिनेता, निर्माता और निर्देशक आमिर खान अपने बैनर तले एक फिल्म बनाने की तैयारी में जिसमें वे सलमान खान को बतौर नायक पेश करने जा रहे हैं। इन हवाओं का कहना है कि कुछ दिन पूर्व ही सलमान खान आमिर खान के घर पर पहुँचे थे, तभी से सिने उद्योग में यह चर्चा थी कि आखिर सलमान खान ने आमिर खान के घर का दौरान क्यों किया।
 जाहिर है, आमिर खान सलमान खान को अपनी प्रोडक्शन कंपनी के लिए एक फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं और निर्देशक कोई और नहीं बल्कि कल्याण समयाल साधम के निर्देशक आर एस प्रसन्ना हैं।
2021 की शुरुआत से, ऐसी खबरें आ रही हैं कि आर एस प्रसन्ना आमिर खान के लिए लाइफ ऑफ लाइफ स्पोट्र्स ड्रामा लिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि स्क्रिप्ट तैयार है। लेकिन आमिर ने कथित तौर पर, स्क्रिप्ट पढऩे के बाद, महसूस किया कि सलमान खान मुख्य भूमिका निभाने के लिए उनसे बेहतर फिट थे। बताया जाता है कि उन्होंने फिल्म के बारे में सलमान से बात की थी।
इस बीच, ऐसी खबरें थीं कि सलमान ने शीर्ष तेलुगु प्रोडक्शन हाउस मैथ्री मूवी मेकर्स के साथ भी एक फिल्म साइन की है।
हाल ही में पठान में दो बड़े खान - शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ स्क्रीन पर देखा। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में खानों के बीच सहयोग का मौसम है और यह फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी खबर है। कई फिल्म निर्माता और दर्शक खान को एक साथ काम करते देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और अब अवसर खुद को पेश कर रहे हैं।
2023 बॉलीवुड के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकता है - इसकी शुरूआत शाहरुख खान और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान से हो चुकी है, जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts