मायरा धरती मेहरा ने 'पांड्या स्टोर' के लिए सीखी पंजाबी

मुंबई। 'ससुराल गेंदा फूल 2', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कुमकुम भाग्य', 'तेरा यार हूं मैं', 'शादी मुबारक' जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री मायरा धरती मेहरा ने साझा किया कि कैसे उन्होंने 'पांड्या स्टोर' में अपनी भूमिका के लिए पंजाबी सीखी।
उन्होंने कहा, "हर चरित्र को तैयारी की एक निश्चित गहराई की आवश्यकता होती है और नए पात्रों के साथ नई चुनौतियां आती हैं। प्रेरणा की भूमिका निभाने के लिए मुझे पंजाबी सीखनी पड़ी। जब मुझे यह भूमिका मिली तो मैंने भाषा के बारे में अध्ययन किया और कुछ पंजाबी शब्द सीखे। मैंने अपने संवादों में पंजाबी लहजे को शामिल करने पर काम किया। मैं अभी भी भाषा और शब्दों का सही उच्चारण सीख रही हूं।"
एक्ट्रेस आखिरी बार वेब सीरीज 'आशिकाना 2' में नजर आई थीं। उन्होंने शो में अपने किरदार के बारे में बात की और कहा, मैं एक पंजाबी लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जिसके पास बहुत ही सकारात्मक आभा और ऊजार्वान वाइब्स हैं। मेरे दिमाग में इसको लेकर कोई भी गलत प्रतिक्रिया नहीं है।
अंत में उन्होंने शूटिंग के अनुभव के बारे में बात की और साझा किया कि काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है क्योंकि 'पांड्या स्टोर' की टीम एक परिवार की तरह काम करती है। मुझे खुशी है कि मेरे पास एक अद्भुत टीम है, जो बहुत ही शानदार है। मेरे पास वह सब कुछ है जिसकी मैं कामना कर सकती हूं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts