संदीप किशन की फिल्म, माइकल ने जगाई उम्मीद

मुंबई। संदीप किशन जल्द ही अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माइकल में नजर आएंगे। अभिनेता ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है क्योंकि माइकल में वे इंटेंस लुक में नजर आएंगे। अब, एक रोमांचक घटनाक्रम में, इसका आधिकारिक ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर पूरी तरह से मसाला फिल्म की झलक देता है, जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। माइकल एक एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन रंजीत जयकोडी ने किया है।
सोमवार को संदीप किशन ने माइकल का आधिकारिक ट्रेलर साझा किया। इसमें, हम उनके चरित्र को एक उग्र नए अवतार में देखते हैं जो हिंसक एक्शन ड्रामा के शौकीन लोगों को आकर्षित कर सकता है।
ट्वीट में लिखा था हर उस शख्स को माइकल ट्रेलर समर्पित कर रहा हूं, जिसने कड़ी मेहनत की और प्यार में खोया. . .
फिल्म को कैथी, मास्टर और विक्रम बनाने वाले लोकेश कनगराज ने पेश किया है। इसके कलाकारों में विजय सेतुपति, गौतम मेनन, दिव्यांश कौशिक, अनसूया भारद्वाज और वरुण संदेश शामिल हैं। माइकल 3 फरवरी को सिनेमाघरों में खुलेगा।
संदीप किशन काम के मोर्चे पर व्यस्त दौर से गुजर रहे हैं। अभिनेता जल्द ही धनुष अभिनीत कप्तान मिलर में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अरुण मथेस्वरन ने किया है। संदीप किशन भी द फैमिली मैन 3 का हिस्सा हैं। अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि यह पहली दो किस्तों से बड़ी होगी।
बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक रंजीत जेयाकोड़ी हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी, करण सी प्रोडक्शन्स एलएलपी ने को-प्रोड्यूस किया है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच अभी से ही काफी क्रेज है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts