शनाया ने सुपरस्टार की तरह मनाया नया साल

मुंबई। नए साल का जश्न तो बॉलीवुड सेलेब्स खूब मनाते ही हैं। कोई दुबई तो कोई राजस्थान में तो कोई ऐसा भी है जो पहुंचा है यूरोप ताकि नए साल का स्वागत  नए अंदाज में कर सकें, लेकिन एक हसीना ऐसी है जिन्हें अभी इंतजार है अपने डेब्यू का लेकिन उससे पहले ही न्यू ईयर किसी बड़े स्टार की तरह सेलिब्रेट करती दिखीं वो भी पेरिस में। वो कोई और नहीं बल्कि शनाया कपूर हैं, जो अपने विदेश वेकेशन को खूब इन्जॉय करती दिखीं और ढेर सारी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।
शनाया कपूर पॉपुलर स्टार किड हैं जो फिल्मों में डेब्यू से पहले ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं लिहाजा अब वो नए साल का जश्न भी किसी स्टार की तरह ही मनाती दिखीं। फाइव स्टार रेस्टोरेंट में खाना, एफिल टावर का नजारा और खूबसूरत सी दिख रही ये हसीना...भला किसी को और क्या चाहिए। शनाया कपूर ने खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हालांकि उनके साथ ना तो संजय कपूर नजर आ रहे हैं और ना ही महीप कपूर। ऐसे में वो किसके साथ नए साल का जश्न मनाने पेरिस गई हैं ये फिलहाल किसी को नहीं पताय़
जल्द ही करेंगी डेब्यू
जल्द ही एक्ट्रेस बनने जा रहीं शनाया कपूर डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है. वो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। जिसमें शनाया के अपोजिट लक्ष्य ललवानी और गुरुफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts