- इंतजार समाप्त, नहीं बदलेगा नाम
- दस जनवरी को रिलीज होगा पठान का ट्रेलर
मुंबई। चार साल के लम्बे इंतजार के बाद पूरी तरह से परदे पर नजर आने वाले शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों हर जगह चर्चाओं में है। इस फिल्म को न सिर्फ शाहरुख खान के चलते चर्चा मिल रही है अपितु इसके पहले गीत बेशरम रंग ने इसे खासा चर्चित कर दिया। साथ ही हाल में किए गए एक ट्वीट, जिसे केआरके ने किया था, दर्शकों में एक बार फिर से पठान को चर्चा में ला दिया। इस फिल्म को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। लेकिन अब इसको लेकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें इन सभी दावों को गलत बताया है। इतना ही नहीं तरण आदर्श की ट्रेलर की रिलीज को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है।
पठान के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के अब तक जारी हुए टीजर और गीतों ने दर्शकों की बेसब्री बढ़ा दी है। दर्शक पिछले कई दिनों से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म पठान के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है। साथ ही साथ उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म का न ही नाम बदला और न ही रिलीज डेट। पठान 25 जनवरी को ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
गौरतलब है कि अभी हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट कर दावा किया था पठान की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती हैं। साथ ही साथ उन्होंने दावा किया था पठान का नाम भी बदला जाएगा। केआरके ये दोनों गलत साबित हुए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts