अस्पताल की अलमारी में मिला मां बेटी का शव

 बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर घोंट दिया गला
अहमदाबाद (एजेंसी)।
गुजरात के अहमदाबाद से एक मां बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। भूलाभाई पार्क स्थित करन ईएनटी अस्पताल में आक्सीजन सिलेंडर रखने वाली आलमारी के अंदर दोनों मां बेटी के शव मिले हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं इस मामले में एक कंपाउंडर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। यह कंपाउंडर लड़की का रिश्तेदार है और उसके ससुराल पक्ष से संबंध रखता है। आशंका है कि दोनों महिलाओं को पहले इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया गया और फिर उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक दोनों शवों की पहचान मां चंपा और बेटी भारती वाला के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए संदेह के आधार पर एक कंपाउंडर को हिरासत में लिया है। आशंका है कि इस कंपाउंडर ने ही दोनों की हत्या करने के बाद शव को अस्पताल के अंदर छिपा दिया। मामले का खुलासा बुधवार की रात उस समय हुआ जब एक कर्मचारी ने आक्सीजन सिलेंडर देखने के लिए आलमारी को खोला, लेकिन अंदर दो महिलाओं के शव देखकर वह पहले से डर गया, लेकिन थोड़ी देर बाद सचेत होने पर उसने शोर मचाकर बाकी स्टॉफ को बुलाया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts