कोर्ट पेशी पर जा रहे आरोपियों ने पुलिस पर झोंका फायर

 मची अफरा-तफऱी, एक सिपाही घायल
- मासूम शौर्य की हत्या में पकड़े गए थे चाचा-भतीजा

बागपत।
बागपत में छह साल के बच्‍चे की हत्‍या में पकड़े गए आरोपी चाचा-भतीजा दरोगा की पिस्‍टल लेकर ही भाग गए। हालांक‍ि इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।
बता दें पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने जा रही थी। उसी दौरान पुलिस कस्‍टडी से दोनों आरोपी दरोगा की सर्विस पिस्‍टल लेकर भाग गए। एसपी ने बताया क‍ि आरोपियों ने पुलिस पर फायर भी झोंका। इसमें एक सिपाही के गोली लगी है। जो घायल है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।
गौरतलब है कि 40 लाख की फिरौती वसूलने के लिए चाचा और चचेरे भाई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर शौर्य का अपहरण कर स्कूली बैग की डोर से गला दबाकर हत्या कर दी थी। वारदात की किसी को भनक न लगे, इसलिए प्लास्टिक के बोरे में मासूम का शव डालकर गड्ढे में दबा दिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर पांचवें दिन मंगलवार देर शाम मासूम का शव बरामद कर केस का राजफाश कर दिया।
ग्राम फखरपुर निवासी सोहनपाल उर्फ सोनू का छह वर्षीय इकलौता बेटा शौर्य कक्षा एक का छात्र था। शौर्य 15 दिसंबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे ट्यूशन से घर लौट रहा था। घेर से करीब 60 मीटर की दूरी से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था।
पुलिस ने शक के आधार पर छात्र शौर्य के रिश्ते के चाचा विनीत व चचेरे भाई अक्षित के अलावा गांव के युवक डैनी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपितों ने शौर्य की हत्या करना स्वीकार कर किया था। दोनों को पुलिस कोर्ट में पेश करने जा रही थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts