बेवफाई के शक में गर्लफ्रैंड का गला रेता, गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम (एजेंसी)। पुलिस ने पल्लीकल के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर बेवफाई के शक में अपने गर्लफ्रैंड का गला रेत कर हत्या कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के तिरुवनंतपुरम के वर्कला के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया।
एजेंसी के मुताबिक, पीड़िता की पहचान 17 साल की संगिता के रूप में हुई है। उनके पिता का नाम संजीव और उनकी मां का नाम शालिनी है। वहीं, केरल पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गोपू है।
गोपू के रूप में पहचाने जाने वाले युवक ने संगीता को उसके घर के बाहर बुलाया और फिर चाकू से उसका गला काट दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि घायल लड़की अपने घर वापस चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद संगीता के माता-पिता ने पाया कि उसकी गर्दन से काफी खून बह रहा था। पास के अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।
सूत्रों ने कहा कि संगीता कुछ समय से गोपू के साथ रिश्ते में थीं। हालांकि, उसने हाल ही में अपनी ओर से बेवफाई पर संदेह करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर एक अलग युवक के भेष में दूसरे फोन से उससे संपर्क करना शुरू कर दियाा। इसके बाद संगीता बिना यह जाने कि यह गोपू है, उससे नियमित रूप से बात करने लगी। बुधवार को गोपू ने उसे घर से बाहर बुला लिया। उस दौरान उसने हेलमेट पहन रखा था। दरवाजे के बाहर संगिता को यह पता चल गया कि यह गोपू ही है, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। इसी दौरान गोपू ने चाकू से उसकी गर्दन काट दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts