आईआईएमटी विश्वविद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

- आईआईएमटी विश्वविद्यालय और आईटीआई साकेत द्वारा संयुक्त एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित
मेरठ।
 आईआईएमटी विश्वविद्यालय और आईटीआई साकेत द्वारा संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में विशेषज्ञों ने दोनों संस्थानों के विद्यार्थियों को सॉफ्ट स्किल्स और कंपनियों की आवश्यकता के बारे में जानकारी दी गयी।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय और आईटीआई साकेत के मध्य साइन किये गये एमओयू (समझौता ज्ञापन) के अर्न्तगत आज आईआईएमटी विश्वविद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में आईआईएमटी विश्वविद्यालय के पॉलिटेक्निक और आईटीआई साकेत के विद्यार्थियों को विशेषज्ञों ने जानकारी दी।
कार्यशाला के प्रथम सत्र में शिक्षिका एकता शर्मा व दूसरे सत्र में हरलीन गिल ट्रेनिंग मैनेजर ने विद्यार्थियों को सॉफ्ट स्किल्स के विषय में जानकारी देते हुए करियर निर्माण में इसका महत्व बताया। तृतीय सत्र में सुरेन्द्र चौहान ने विद्यार्थियों को कंपनियों की वर्तमान आवश्यकता और अभ्यर्थियों से अपेक्षा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। संचालन नितिन वर्मा ने किया।
कार्यशाला आयोजन में आईआईएमटी विश्वविद्यालय के डीएसडब्लू डा0 नीरज शर्मा, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के डीन डा0 यतेन्द्र चतुर्वेदी, डा0 विनित कौशिक, विशाल शर्मा, डा0 वत्सला तोमर, नेहा सक्सेना और गौरव राय का योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts