एमसीडी चुनाव 2022

 'आप' ने जारी किया अपना घोषणापत्र
 केजरीवाल ने दीं 10 गारंटी
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों के लिए शुक्रवार को 'आप' का घोषणापत्र जारी कर दिया। केजरीवाल ने 'आप' मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एमसीडी के लिए 'केजरीवाल की दस गारंटी' दी हैं।
सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए 'आप' की 10 गारंटियों की घोषणा की, जिसमें दिल्ली में तीनों लैंडफिल साइटों को साफ करना, नगर निगम में भ्रष्टाचार खत्म करना और निगम कर्मियों को समय पर सैलरी का भुगतान जैसी गारंटियां शामिल है।
केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया, जबकि 'आप' हमेशा अपने वादों को पूरा करती है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा दिल्ली नगर निगम चुनाव में 20 से अधिक सीटें नहीं जीतेगी। दिल्ली के 250 वार्ड वाले निगम के लिए चार दिसंबर को चुनाव होगा और मतों की गिनती सात दिसंबर को होगी।
इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने दावा किया कि एमसीडी में इस बार भाजपा की 20 से भी कम सीटें आएंगी। यह बात मैं लिखकर दे सकता हूं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts