चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का

एक पैर हुआ अलग, देखकर दहल गए लोग

बरेली।
बरेली जिले से गुरुवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के रवाना होते समय कोच नंबर बी-8 में चढ़ रहे फौजी को टीटी ने धक्का मार दिया। जिससे फौजी प्लेटफार्म और ट्रेन के गैप में गिर गया। ट्रेन से फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा कुचल गया। इसकी सूचना मिलते ही अन्य फौजियों ने दूसरे टीटी की पिटाई कर दी। घायल फौजी को एमएच में भर्ती कराया गया है।
आपको बता दें कि बलिया के रहने वाले सोनू (25) राजपूत बटालियन जयपुर में तैनात है। वह दिल्ली जा रहा था। बरेली स्टेशन पर सुबह 9.15 पर प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर ट्रेन आकर रुकी थी। वह पानी की बोतल लेने के लिए स्टेशन पर उतरा था। 9.20 बजे जैसे ही ट्रेन चली वैसे ही फौजी सोनू कोच में चढ़ने लगा।
आरोप है कि कोच में मौजूद टीटी उपेंद्र बोरो ने धक्का मार दिया। इससे फौजी का संतुलन बिगड़ा और गिर गया। इससे फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह कुचल गया।
ट्रेन में मौजूद लोगों ने धक्का मारने वाले टीटी के साथी की जमकर पिटाई की जबकि धक्का मारने वाला मोबाइल स्विच ऑफ करके भाग निकला है। स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा था जवान
जवान सोनू बरेली जंक्शन पर पानी लेने के लिए उतरा था। कुछ ही देर के बाद ट्रेन चल दी। कोच में चढ़ते समय उनकी टीटीई से कुछ कहासुनी हो गई। घायल सोनू का आरोप है, टीटीई ने उसे ट्रेन में चढ़ने से रोका। उनके साथ मारपीट की। चलती ट्रेन से धक्का दिया था। जिसकी वजह से वह ट्रेन से गिर गया। उसके दोनों पैर कट गए। घटना की जानकरी पर ट्रेन में सवार सेना के अन्य जवान ट्रेन से नीचे उतर आए।
बरेली जंक्शन पर एमसीओ कार्यालय से सेना कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। कुछ ही देर में सेना की बटालियन बरेली जंक्शन पर पहुंच गई। कई बिग्रेडियर, लेफ्टीनेट और आर्मी के जवान पहुंच गए। प्लेटफार्म पर ही सेना के अफसरों ने घायल जवान सोनू के बयान रिकार्ड किए। इसके बाद उसे मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts