डीजे का विरोध करना महिला को पड़ा भारी

महिला के पुत्र युवकों ने मारपीट की किया घायल
मेरठ । थाना लिसाड़ी गेट के न्यू इस्माइल नगर में विवाह समारोह में तेज आवाज में बज रहे डीजे का विरोध करना एक महिला को उस समय भारी पर गया। जब डीजे पर डांस कर रहे युवकों ने महिला के बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।
न्यू इस्लामनगर में शाबान के यहां शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था। शाबान की शुक्रवार को बारात जानी है। बारात से पहले घर पर आयोजन था। इस आयोजन में तेज डीजे बज रहा था। तेज आवाज बजते डीजे पर कुछ युवक हाथों में तमंचे लेकर डिस्को करने लगे। तभी पड़ोस में रहने वाली शहनाज वहां अपने छोटे बेटे को लेने पहुंची। शहनाज से शाबान उसके दोस्तों से कहा कि डीजे की आवाज धीमी कर दें। हथियार लेकर ये डिस्को न करें। कुछ युवकों को शहनाज की यह नसीहत बुरी गयी । उन्होंने शहनाज को अपशब्द कहे।शहनाज और युवकों के बीच कहासुनी होती देख शहनाज का बेटा अलीम मौके पर जा पहुंचा। अलीम को मां के साथ ये व्यवहार पसंद नहीं आया। उसने शाबान उसके दोस्तों से कहा कि ये गलत है ऐसा मत करो। विरोध करने पर कुछ लोगों ने गोलियां चलाईं अलीम को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अलीम को इलाज के लिए देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अलीम ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अलीम की तहरीर लेने के बाद आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts