घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

राजौरी (एजेंसी)।
राजौरी जिले के नौशहरा की नियंत्रण रेखा के साथ सटे कलाल सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है। नियंत्रण रेखा के साथ सटे इलाकों में सेना का तलाशी अभियान जारी है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात कलाल सेक्टर में पाकिस्तानी सीमा की ओर से आतंकियों का एक समूह भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में था। इस दौरान भारतीय सीमा पर तैनात सेना के जवानों ने जब अंधेरे में हलचल देखी तो वे सतर्क हो गए। आतंकियों ने जैसे ही भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश की तो सेना के जवानों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने सेना के जवानों की चेतावनी अनसुनी कर पाकिस्तान सीमा की ओर वापस भागने का प्रयास किया।
इसी बीच अचानक एक बम धमाका हुआ और एक आतंकी जमीन पर गिर गया जबकि अन्य आतंकी इधर-उधर भाग गए। सेना ने इसके बाद से नियंत्रण रेखा के आसपास तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सेना ने मारे गए आतंकी के शव को बरामद कर लिया है। उसके शव के साथ हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।
माना जा रहा है कि आतंकी की मौत नियंत्रण रेखा पर बिछाई गई बारूदी सुरंग के फटने से हुई है। इस दौरान रक्षा प्रवक्ता जम्मू ने भी नौशहरा की नियंत्रण रेखा पर एक घुसपैठिए के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अभियान अभी जारी है। विस्तृत जानकारी को अभियान समाप्त होने के बाद साझा किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts