कोका कोला डिस्ट्रीब्यूटर लधानी के ठिकानों पर छापा

इनकम टैक्‍स विभाग ने आगरा और बरेली में की बड़ी कार्रवाई

आगरा।
आगरा और बरेली में शुक्रवार की सुुुबह-सुबह इनकम टैक्‍स का बड़ा ऐक्‍शन देखने को मिला है। कोका कोला डिस्ट्रीब्यूटर गुलाब चंद लधानी के घर और प्‍लांट पर आयकर टीमों ने छापा मारा। लाजपत कुंज स्थित आवास, होटल, बोटलिंग और आइस्क्रीम प्लांट समेत आठ स्थानों पर टीमों ने कार्रवाई शुरू की।
बताया जा रहा है कि देश के कई ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापामारी में आगरा की कोठी पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंचीं। आयकर टीम की गाड़ियों के पहुंचते ही कोठी के गेट बंद कर दिए गए।
शुक्रवार सुबह आयकर विभाग की टीम लाजपत कुंज के बी ब्लाक स्थित कोठी नंबर 9 पर पहुंची। कोका कोला डिस्ट्रीब्यूटर गुलाब चंद्र लधानी की इस कोठी को आयकर टीमों ने घेर लिया और किसी को भी अंदर बाहर आने जाने से रोक दिया। बताया गया कि छापामारी नई दिल्ली की आयकर टीमों ने की है। देशभर के कई ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की जा रही है। दिल्ली के टीम के साथ आगरा के भी आधा दर्जन आयकर अधिकारी और पुलिस थे। कोठी के पास कार आने की जानकारी मिलने पर लोगों में उत्सुकता रही कि आखिर छापा किस कारण डाला जा रहा है।
शीतल पेय बनाने वाली कंपनी बृंदावन बेवरेजेस (कोकोकोला) पर आयकर विभाग की छापेमारी। शुक्रवार सुबह से आयकर विभाग की टीमें कंपनी में जुटी। 15 गाड़ियों के काफिले के साथ दिल्ली से पहुंची है आयकर विभाग की टीमें। फैक्ट्री के सभी को गेट बंद कराए गए। फैक्ट्री कर्मचारियों को गेट के बाहर ही रोका गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts