चुनौतीपूर्ण काम है नॉन-फिक्शन शोः सनी लियोनी

मुंबई । सनी लियोनी ने युवाओं पर आधारित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के नए सीजन की शुरूआत करते हुए बताया कि नॉन-फिक्शन सबसे रोमांचक शैली क्यों है। वह कहती हैं कि नॉन-फिक्शन को शूट करना और बनाना हमेशा मुश्किल होता है और यह सबसे चुनौतीपूर्ण और सबसे मजेदार काम है। गोवा में नए सीजन के साथ, वह हमें बताती है कि यह शूट करने के लिए सबसे कठिन शैली है। अभिनेत्री जल्द ही आगामी पैन-इंडिया फिल्म 'गिन्ना' में विष्णु मांचू के साथ अभिनय करने जा रही है।
एक बहुभाषी फिल्म की शूटिंग से लेकर एक्शन से भरपूर वेब सीरीज करने तक, अभिनेत्री ने यह सब 2022 में किया है। लेकिन जो उनके लिए सबसे रोमांचकारी निकला वह है 'स्प्लिट्सविला'।
कारण का खुलासा करते हुए, उन्होंने कहा, "यह रियलिटी शो प्यार, लालसा और दिल टूटने के बारे में है। युवाओं को उस यात्रा से गुजरते देखना दोनों ही सुखद और कभी-कभी जज करना कठिन होता है। मनुष्य स्वभाव से गलती करता है और इसलिए जब हम इन वास्तविक भावनाओं को स्क्रीन पर दिखाते हैं, यहां तक कि जज को भी कभी-कभी पता लगाना मुश्किल होता है कि कौन सही है और कौन गलत।"
उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, हर साल, कुछ अप्रत्याशित करना और बातचीत को ताजा रखने का प्रयास होना चाहिए। पूरी टीम ने शो की आकर्षकता को बनाए रखने और इसे वास्तविक भावनाओं के साथ मिश्रित करने का प्रयास किया है। गैर-फिक्शन को शूट करना और प्रदर्शन करना हमेशा मुश्किल होता है। आपको खुद को दिखाना होता है और कभी-कभी यह सबसे चुनौतीपूर्ण और सबसे मजेदार काम होता है।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts