विक्की ने कैटरीना को कहा 'घर की लक्ष्मी'

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पहली दिवाली पत्नी कैटरीना कैफ और उनके परिवार के साथ मनाई। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।
तस्वीर में, दोनों ने कैमरे के सामने अपनी पीठ करते हुए दिखाई दे रहे है एथनिक वियर। लेकिन जिस चीज ने सभी को 'एडब्ल्यू' कर दिया, वह थी कैटरीना के लिए विक्की का प्यारा सा कैप्शन।
तस्वीर को कैप्शन देते हुए, उरी 'अभिनेता ने लिखा', "घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सबको हमारी तरफ से शुभ दिवाली (हमारे घर की लक्ष्मी के साथ प्रथागत लक्ष्मी पूजा के साथ किया गया। सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं)।"
तस्वीर अपलोड करने के बाद, विक्की को प्रशंसकों और उनके उद्योग मित्रों से ढेर सारे कमेंट्स मिले।
जबकि निम्रत कौर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा दोनों ने तस्वीर के नीचे दिल की इमोजी डाली, प्रशंसकों ने उनकी कमेंट्स के साथ पोस्ट को भर दिया, उनमें से कई ने विक्की को "एक आदर्श पति मटेरियल" कहा, जो उनकी 2018 की रिलीज 'मनमर्जियां' के अंग्रेजी शीर्षक की तरह है। तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन ने भी अभिनय किया।
विक्की के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, जहां कैटरीना अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' के लिए कमर कस रही हैं, वहीं विक्की की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।
अभिनेता ने हाल ही में भारत के पहले फील्ड मार्शल और महान युद्ध नायक सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी बायोपिक 'सैम बहादुर' का पहला शेड्यूल पूरा किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts