टेक्नो कैमन 19 प्रो मॉन्ड्रियन मल्टी कलर चेजिंग स्मार्टफोन भारत में आकर्षक कीमत में लॉन्च


मेरठ :  ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में अपने लेटेस्ट मल्टी कलर चेजिंग स्मार्टफोन टेक्नो कैमन 19 प्रो मॉन्ड्रियन को भारत में लॉन्च कर दिया है। अपने इंडिया फर्स्ट और सेगमेंट फर्स्ट दृष्टिकोण पर खरा उतरते हुए, टेक्नो कैमन 19 प्रो मॉन्ड्रियन पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक के साथ भारत का अपने सेगमेंट में पहला मल्टी.कलर.चेंजिंग स्मार्टफोन है। यह टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन के मोनोक्रोम बैक कवर पर रौशनी पड़ने पर कई अलग.अलग रंगों को बदल.बदल कर दिखाती है, जिससे एक बेहतरीन अनुभव मिलता है।

यह इनोवेशन सिस्टम अल्ट्रावॉयलेट लाइट के तहत प्रकाश संश्लेषण का उपयोग करती है, जिससे रंगहीन आणविक समूह
क्रोमोजेनिक बन जाते हैं और रंगहीन हो जाते हैं। इस स्मार्टफोन का डिजाइन टेक्नो मॉन्ड्रियन आर्ट से प्रेरित है। इस प्रॉडक्ट को यूएसए म्यूज डिजाइन अवार्ड और इटली के ए डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।  

 कैमरा केंद्रित कैमन सीरीज में वह सबकुछ है जो इसे इंडिया फर्स्ट के साथ टेक्नोलॉजी और इनोवेशन में बेमिसाल बनाता है।
ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन (IS) के साथए स्मार्टफोन खराब रोशनी की स्थिति में भी अच्छी फोटो क्लिक करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में 50MP कैमरा के साथ 50mm  गोल्डन फोकस पोर्टेट हैए जिसे मानव आंखों के सबसे करीब फोकस कहा जा सकता है।  स्मार्टफोन 300 प्रतिशत तक बढ़ी हुई फोकस गति से लैस है जो लेजर डिटेक्शन फोकस का उपयोग करके अधिक सटीक छवियों को कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।
 
कैमरा केंद्रित कैमन सीरीज के तहत नए फोन के लॉन्च अवसर पर टेक्नो इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, टेक्नो पिछले 6 महीने से लगातार जनवरी.जुलाई 22 से सब10K  सेगमेंट में भारत के शीर्ष 4 स्मार्टफोन ब्रांड में से एक बना हुआ है। हमने यह उपलब्धि अपने 1.5 करोड़ यूजर्स के बल पर अर्जित की है। कैमन सीरीज के तहत हम अपने विकास के अगले चरण की ओर बढ़ रहे हैं। मिड से हाई सेगमेंट के बीच यह हमारी बेहतरीन सीरीज है।स्मार्टफोन की यह रेंज ऐसे यूजर्स की जरूरतों को पूरा करती है जो हाई कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर स्टाइल और डिजाइन वाला फोन सर्च कर रहे हैं। टेक्नो कैमन 19 प्रो मॉन्ड्रियन के तहत हम अग्रेसिव प्राइस रेंज में प्रो लेवल फोटोग्राफी मुहैया करवा रहे हैं।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts