ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने पांच को रौंदा

 पिता-पुत्र सहित तीन की मौत
बागपत।
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की तड़के बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे पर बड़ागांव के पास कैंटर किनारे पर खड़ा कर सो रहे पांच लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया। दो की मौके पर जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
मृतकों में संभल जिले के समसपुर निवासी पिता-पुत्र और पड़ोसी हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर ट्रक को कब्जे में लिया है। संभल जिले से दोहपा से कैंटर में सोमवार रात करीब 10 बजे लकड़ी के मुड्ढे (कुर्सी) लादकर पंजाब निवासी चालक दीपक पुत्र बलदेव कृष्ण पंजाब जा रहा था।
उक्त कुर्सियां बेचने के लिए संभल जिले के समसपुर निवासी शोभित पुत्र प्रेमचंद, प्रेमचंद, थानसिंग के अलावा दो अन्य भी साथ थे। बकौल दीपक सुबह करीब 4:30 बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ागांव के पास नींद आने पर कैंटर को किनारे पर रोक दिया।
वह केबिन में तो अन्य सभी लोग कैंटर के पीछे कपड़ा डालकर सो गए थे। करीब 5:15 बजे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कैंटर को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद वह कैंटर से बाहर निकला तो ट्रक चालक भाग रहा था। सड़क पर सो रहे लोग लहूलुहान पड़े थे।
शोभित ने इलाज के दौरान दम तोड़ा
देखा तो प्रेमचंद और थान सिंह की मौके पर मौत हुई जबकि शोभित घायल हुआ था बाकी दोनों को मामूली चोट लगी। दुर्घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। शोभित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देकर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेज दिया।



- तेज गति ट्रक ने स्कूटी को कुचला, दो छात्रों की मौत
बागपत।
दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित नगर के दिल्ली-बाईपास पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार बीए के दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं लोगों ने आरोपित ट्रक चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंपा।
ग्राम सांकरौद निवासी बीए के छात्र अभिनव और गोलू मंगलवार सुबह स्कूटी से बागपत नगर के एक डिग्री कालेज में परीक्षा देने जा रहे थे। हाईवे पर नगर के बाइपास के पास पहुंचे तभी सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को कुचल दिया।
छात्र अभिनव की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि गोलू गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस और राहगीरों ने घायल गोलू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।
लोगों ने ट्रक चालक को पीटा
वहीं गुस्साए लोगों ने आरोपित ट्रक चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts