विवाहिता ने लगाई फांसी , प्रेमी फोन करके करता था परेशान 

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित जनकपुरी में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान पूजा के रुप में हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कुलदीप कुमार व थाना सिविल लाइन प्रभारी संतोष त्यागी और कच्ची सड़क पुलिस चौकी इंचार्ज ललित कसाना भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरु कर दी।

जानकारी के मुताबिक तितावी गांव से मुजफ्फरनगर के मोहल्ला जनकपुरी में 6 माह पहले पूजा की शादी दीपक से हुई थी। पूजा के परिजनों की मानें तो पूजा का प्रेमी सोनू लगातार उसे फोन पर परेशान कर रहा था। मृतका की मां कौशल ने बताया कि इससे पहले भी उसके खिलाफ थाना तितावी में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी लेकिन थाना तितावी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। मृतका की मां कौशल ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई। मृतका पूजा की सास रविता ने जानकारी देते हुए बताया कि जाट का लड़का सोनू लगातार फोन पर पूजा को परेशान कर रहा था और वह फोन पर हमको भी धमकी दे रहा था।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि, एक विवाहित महिला ने आत्महत्या की है ऐसी जानकारी उन्हें मिली थी। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और घटना का जल्दी अनावरण किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts