बच्चा चोर के वायरल वीडियों से मचा हडकंप 

 पुलिस ने जांच पडताल कर बच्ची को परिजनों को सौंपा 

 मेरठ।  थाना किठौर के हसनपुर कला स्थित एक ढाबा के वायरल वीडियों ने जनपद में हडकंप मचा दिया। जिसमें एक व्याक्ति एक बच्ची को चुरा कर ले रहा है। वीडियों एक दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनो के परिजनों के परिजनों को बुलाकर परिजनों के हवाले कर दिया। 



 दरअसल किठौर क्षेत्र में एक वीडियो वायरल किया गया।वायरल वीडियो किठौर के गांव हसनपुर कलां स्थित गंगा ढाबा का है।जो कि एक दिन पुराना बताया जा रहा है।वीडियो में ग्रामीण एक व्यक्ति को उसकी बच्ची के साथ पकड़कर बच्चा चोर होने का शक जता पुलिस को बुलाते है।वही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची है।और मामले की जांच करती है।इस वायरल वीडियो को लेकर किठौर थानाध्यक्ष अरविंद शर्मा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह वीडियो मंगलवार है। जिस व्यक्ति को ग्रामीण बच्चा चोर बता  रहे थे।वह हापुड़ जिले का निवासी है।और उसके साथ बच्ची भी उसी व्यक्ति की है।दोनों को उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया गया।

 बतादें दे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। आए दिन फला -फला स्थान पर बच्चा चोरी की खबर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियों के वायरल होने से अभिभावकों में दशहत का माहौल पैदा हो गया है। खतरे केा भंापते हुए परिजनों अपने बच्चों को अकेले भेजने से कतराने लगे है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts