ऋतिक रोशन बनेंगे वेधा, 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर


मुंबई । बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जो आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' में वेधा की भूमिका निभाएंगे और वह फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। एक सूत्र ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, ऋतिक ने हमेशा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों को अपनाने की हिम्मत की है। भूमिका को देखने से लेकर, तौर-तरीकों को अपनाने तक, अपनी पहली फिल्म 'कहो ना . प्यार है' से लेकर उनकी आखिरी रिलीज 'सुपर 30' और 'वॉर' तक, जब भी ऋतिक कोई फिल्म करते हैं, तो वह सबको अपनी फिल्मों से आश्चर्यचकित करते हैं।"
'विक्रम वेधा' ऋतिक के लिए करियर का एक मील का पत्थर भी है, क्योंकि यह फिल्म उनकी 25वीं फिल्म है। 'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है।
'विक्रम वेधा' की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है।
'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाई नॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।
यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts