पार्क में खेल रहे चार साल के मासूम को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी  

मेरठ। जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर.3 में तिरंगा पार्क के पास खेल रहे पेंटर के चार वर्षीय बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए दिल्ली रोड की तरफ फरार हो गए। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टर ने बच्चे की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल रेफर कर दिया। घायल के पिता ने थाने में तहरीर दी है। 



माधवपुरम सेक्टर तीन निवासी शाहिद ने बताया कि वह टीपीनगर में गाड़ियों पर पेंट करने का काम करता है। शनिवार रात उसका बेटा समद जो कि चार साल का है तिरंगा पार्क के पास खेल रहा था। तभी बाइक सवार दो युवक फायरिंग करते हुए पहुंचे। गोली बेटे समद के पैर में लग गई। 



फायरिंग की आवाज सुनकर बाहर आए लोगों को देखकर बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। 
थाना ब्रह्मपुरी के कार्यवाहक प्रभारी नरेंद्र कसाना का कहना है कि लेनदेन के विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग हुई है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम ने कई जगह दबिश दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts