बंगाल शिक्षक घोटाला: अपर्णा सेन ने टीएमसी को घेरा

 मैं साजिश का हुआ शिकारः पार्थ चटर्जी

कोलकाता (एजेंसी)।
बंगाल शिक्षक घोटाला मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को जोका स्थित ईएसआई अस्पताल के बाहर निकलते हुए पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जो फैसला लिया है, वह ठीक है। मंत्री पद और तृणमूल कांग्रेस के सभी पदों से हटाने के बाद भी पार्थ चटर्जी की आस्था आज भी पूरी तरह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर है। उल्लेखनीय है कि आज उन्हें जोका ईआईएस अस्पातल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था।
इससे पहले आज सुबह जोका स्थित ईएसआई अस्पताल मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए पार्थ चटर्जी ने कहा कि मैं साजिश का शिकार हुआ हूं, लेकिन यह नहीं बोले कि यह साजिश किसने की।
वहीं, आज सुबह ही अर्पिता को भी जांच के लिए जोका स्थित ईएसआई अस्पताल लाया गया। जैसे ही ईडी की गाड़ी अस्पताल के बाहर पहुंची, तो अर्पिता गाड़ी से उतर नहीं रही थीं। जब गाड़ी का दरवाजा खुला, तो यह देखकर लोग हैरान हो गए कि अर्पिता जोर-जोर से रो रही हैं। उन्हें किसी तरह से अधिकारियों ने गाड़ी से उतारा। इस दौरान वे लगभग जमीन पर गिर गईं। अधिकारियों ने उन्हें व्हीलचेयर पर लेकर गए। बताया गया कि अस्पताल में उन्हें काफी समय तक विशेष कक्ष में रखा गया।
इसके बाद जब उन्हें अस्पताल से बाहर लाया गया, तब भी अर्पिता मुखर्जी बुरी तरह से रो रही थीं। उन्हें किसी तरह से गाड़ी में बिठाया गया। उन्होंने पत्रकारों के किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया।
इस बीच मामले में अपर्णा सेन भी कूद पड़ीं। इस बीच गुजरे जमाने की फिल्म अभिनेत्री अपर्णा सेन ने इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस पर जबरदस्त निशाना साधा है। उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा कि पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने चेहरा बचाने की कोशिश की है, लेकिन वह इस पाप से बच नहीं सकती।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts