कांवड़ यात्रा के दौरान बंद रहेंगी शराब की दुकानें,मॉडल शॉप पर रहेगा ताला

 

मेरठ। कांवड़ यात्रा के चलते मेरठ सहित मंडल के जिलों में कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली शराब, बियर, देशी शराब की दुकानें आगामी 16 जुलाई से 26 जुलाई तक बंद रहेंगी। इसके लिए मेरठ आबकारी अधिकारी ने निर्देश जारी किए हैं। जिसके अनुसार कांवड़ मार्ग में पड़ने वाली शराब,भांग और मॉडल शॉप बंद रहेंगे।  

आगामी 16 जुलाई से 26 जुलाई तक कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सभी प्रकार की शराब और भांग की दुकानें और मॉडल शॉप बंद रहेंगे। मेरठ में कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली सभी प्रकार की अंग्रेजी शराब की दुकान,देशी शराब की दुकान,भांग की दुकानों के अलावा मॉडल शॉप इत्यादी बंद रहेंगे।
जारी निर्देश के अनुसार जिन मार्गो से कांवड़ यात्रा गुजरेगी उन मार्गों पर स्थित सभी प्रकार की शराब की दुकानें बंद करने के आदेश 16 जुलाई से 26 जुलाई तक के लिए दिए हैं। जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली जिले की शराब,देसी शराब, बीयर और भांग की दुकानों के अलावा मॉडल शॉप और बार 26 जुलाई तक के लिए बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। मेरठ में हापुड़ रोड, नेशनल हाईवे 58 के अलावा बागपत रोड की दुकानें बंद रहेंगी। वहीं उप आबकारी आयुक्त ने बताया कि मंडल के सभी छह जिलों के आबकारी अधिकारियों को इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि शराब की दुकान बंद होने के दौरान शराब की तस्करी ना हो इसके लिए भी अलग से आबकारी प्रवर्तन दल को गश्त करने और सतर्क रहने निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts