'इमरजेंसी' में पूर्व पीएम वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े

मुंबई । अभिनेता श्रेयस तलपड़े, कंगना रनौत अभिनीत आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे।
निर्माताओं ने श्रेयस के लुक का खुलासा किया है, जो दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है।
अभिनेता के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं, श्रेयस ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई, जो उस वक्त एक युवा नेता थे, जब श्रीमती गांधी पहली बार प्रधानमंत्री बनी थीं।
"वह आपातकाल के नायकों में से एक थे। हम भाग्यशाली हैं कि वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में उनका प्रदर्शन सबसे यादगार रहेगा। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए उनके जैसा शक्तिशाली कलाकार मिला।"
वहीं इसको लेकर श्रेयस ने कहा, "अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर के सबसे प्रिय नेताओं में से एक थे।" उन्होंने साझा किया कि उन्हें पर्दे पर चित्रित करना न केवल एक बड़ी चुनौती है, बल्कि एक बड़ा सम्मान और निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी भी।
मणिकर्णिका फिल्म 'इमरजेंसी' प्रस्तुत कर रही है जो कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts