छोटे पर्दे पर अलीबाबा बनने को लेकर उत्साहित हैं शीजान खान

नई दिल्ली । 'जोधा अकबर' फेम के शीजान खान 'अलीबाबा-दास्तान-ए-काबुल' में अलीबाबा की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, इसको लेकर अभिनेता काफी उत्साहित हैं।
अभिनेता ने कहा कि अली का चरित्र आपने पहले जो स्क्रीन पर देखा है, उससे बहुत अलग है। मैंने अपना करियर जलालुद्दीन अकबर के रूप में शुरू किया था और तब से मैंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई, लेकिन अलीबाबा की भूमिका में एक जादुई तत्व है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया।"
"इसने मुझे व्यक्तिगत रूप से छुआ है और सच कहा जाए, तो कई बार मुझे इस बात पर संदेह होता था कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा या नहीं। लेकिन, मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं।"
शीजान खान 'सिलसिला प्यार का', 'पृथ्वी वल्लभ', 'एक था रावण' और कई अन्य शो का हिस्सा रहे हैं। आगे अभिनेता ने कहा, "मैं अलीबाबा की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, नाम से ही बहुत सारे रोमांच जुड़े हुए हैं। 'अलीबाबा-दास्तान-ए-काबुल' में, आपको इसका एक बहुत ही अनूठा संस्करण देखने को मिलेगा। अलीबाबा, वह एक दयालु बदमाश है, 5 अनाथ बच्चों का पिता है।"
"अलीबाबा में बहुत सारी परतें हैं और जैसा कि आप उन्हें पर्दे पर देखते हैं, आप उनके किरदार को महसूस करेंगे।" चरित्र को चित्रित करना कितना चुनौतीपूर्ण था, उन्होंने खुलासा किया, "यह बहुत चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि मुझे अभिनय के बारे में जो कुछ भी पता था, उसे छोड़ना पड़ा। मेरे करियर के आखिरी नौ साल। अलीबाबा को प्रामाणिक और वास्तविक बनाने के लिए मुझे बुनियादी बातों से शुरूआत करनी पड़ी। मेरे निर्देशक ने मेरी पूरी मदद की।"
"मैंने अलीबाबा की कल्पना करने की कोशिश की, उसकी चलने की शैली, वह कैसे बात करता था, सब कुछ चुनौतीपूर्ण रहा, फिर भी बहुत संतोषजनक है। मुझे भी बहुत अधिक वजन बढ़ाना था, मैं चाहता था कि वह एक ऐसे व्यक्ति की तरह दिखे जो जिम्मेदारी लेने में सक्षम हो। हर दिन है सीखने की प्रक्रिया और हर दिन मैं अलीबाबा के चरित्र को पूर्ण करने के करीब पहुंच रहा हूं।" सोनी सब पर जल्द ही 'अलीबाबा-दास्तान-ए-काबुल' शुरू हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts