सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

हरिद्वार जा रहे थे मूर्ति विसर्जन करने


 मेरठ। जिले के पल्लवपुरम में आज शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त गाजियाबाद के लोनी से माता की मूर्ति को ट्रक में रखकर विसर्जन करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे।

हाईवे पर ट्रक का टायर फट गया था। सड़क किनारे तीनों दोस्त और ट्रक चालक टायर बदल रहे थे। तभी हरिद्वार की जा रहे तेज रफ्तार के ट्रक ने तीनों दोस्तों और चालक को कुचल दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने तीनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी स्थित रामपार्क खानपुर मोड़ निवासी जयप्रकाश पुत्र कालीचरण के घर पर माता का जागरण था। माता की मूर्ति को हरिद्वार में विसर्जित करने के लिए जयप्रकाश अपने दोस्त सोनू पुत्र बालकिशन उम्र 30 वर्ष और दिल्ली में उस्मानपुरी निवासी मनोज पुत्र जयप्रकाश उम्र 31 वर्ष के साथ ट्रक में गुरुवार रात चले थे। ट्रक को चालक अमित पुत्र जगदीश निवासी हर्ष विहार लोनी ड्राइव कर रहा था। शुक्रवार तड़के इनके ट्रक का पहिया मेरठ में पल्लवपुरम फेस वन और प्लेन फ्लाई ओवर के बीच में एकाएक फट गया उस दौरान भी ट्रक पलटने से बचा था। इसके बाद ड्राइवर ने ट्रक हाईवे किनारे खड़ा कर फटे टायर को बदलने लगा। इसी बीच इटावा की ओर से हरिद्वार जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टायर बदल रहे तीनों दोस्त और उस ट्रक के चालक को जोरदार टक्कर मार दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts