सुभारती निःशुल्क चिकित्सा एवं करियर काउंसिलिंग शिविर का सांसद एवं डीएम ने किया निरीक्षण


मेरठ। सुभारती ग्रुप के द्वारा नौचंदी मेले में चल रहे निःशुल्क चिकित्सा एवं करियर काउंसिलिंग शिविर का मेरठ लोकसभा क्षेत्र के माननीय सांसद  राजेन्द्र अग्रवाल एवं जिलाधिकारी  दीपक मीणा ने निरीक्षण किया।

शिविर आगमन पर मेला प्रभारी डा. विवेक कुमार एवं मेला निरीक्षक डा. मनोज त्रिपाठी ने माननीय सांसद  राजेन्द्र अग्रवाल एवं जिलाधिकारी  दीपक मीणा का स्वागत किया।

सांसद  राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि सुभारती ग्रुप के सेवा भाव से नौचंदी मेले में भ्रमण हेतु आने वाले लोग लाभान्वित हो रहे है। उन्होंने कहा कि सुभारती अस्पताल एवं लोकप्रिय अस्पताल के डाक्टर निष्ठा के साथ कार्य कर सेवा भाव का परिचय दे रहे है, जो बहुत सराहनीय बात है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से आमजन को लाभ मिलता है। उन्होंने मेले में सुभारती अस्पताल एवं लोकप्रिय अस्पताल के विभिन्न विभागों के डाक्टरों की टीम से बातचीत करते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया।

जिलाधिकारी  दीपक मीणा ने कहा कि मेले में सेवा के उद्देश्य से चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराना सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से आमजन को लाभ मिलता है। उन्होंने शिविर की सफलता हेतु आयोजन समिति सहित सुभारती ग्रुप को शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर डा. सरताज अहमद, डा. संचित प्रधान, डा. अभिषेक, डा. मुनीष, विनीत नारायण, दामिनी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts