मुख्यमंत्री ने की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग

 अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देती है फिल्मः सीएम योगी
 उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई पृथ्वीराज

लखनऊ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद टैक्स फ्री करने की घोषणा की। इसी दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज भी कसा। अखिलेश यादव ने इसको लेकर एक ट्वीट किया।
लखनऊ में गुरुवार को लोकभवन में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंद्र प्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज हमको अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देती है। यह फिल्म अद्भुत अभिनय के साथ वर्तमान को इतिहास से जोड़ती है। यह फिल्म मनोरंजन और इतिहास का अद्भुत संगम है। इस शानदार फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई है। इस फिल्म को बनाने के लिए डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर की टीम का प्रयास सराहनीय है।
उन्होंने कहा कि हम अगले 25 वर्ष के अमृत काल का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, तब ऐसी फिल्मों का निर्माण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने में सहायक होता है। मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने शानदार अभिनय किया है, तो वहीं अन्य कलाकारों ने भी अपने अभिनय से फिल्म को बेहतर बनाने में योगदान किया है। इसके लिए फिल्म की पूरी टीम बधाई की पात्र है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कलाकारों का अभिनन्दन किया। इसके साथ उन्होंने कहा कि वर्षों के अंतराल के बाद आज फिल्म देखने का सुअवसर मिला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के टीवी धारावाहिक चाणक्य को भी याद किया।
इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती: अखिलेश
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस फिल्म को सरकार के साथ जोड़ते हुए तंज किया। उन्होंने ट्वीट किया। अखिलेश यादव ने लिखा कि ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हालत भी देखें। इसके साथ ही लिखा कि इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts