आयुक्त की अध्यक्षता में आरआरटीएस के क्रियान्वयन की समीक्षा बैठक की गयी आहूत


निर्माणाधीन परियोजनाओ में प्रगति लाये जाने हेतु संबंधित को दिये गये निर्देश


मेरठ -आज  आयुक्त  सुरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में दिल्ली गाजियाबाद मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांसिट सिस्टम (आरआरटीएस) के क्रियान्वयन के संबंध में आ रही समस्याओं के समाधान हेतु वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक आहूत की गई। बैठक में  आयुक्त द्वारा वर्चुअल रूप से जुड़े समस्त वरिष्ठ अधिकारियों एवं संबंधित कार्यदाई संस्था के प्रतिनिधियों को निर्देशित किया गया कि आरआरटीएस परियोजना शासन की प्राथमिकताओं में एक है तथा यह परियोजना तय समय में पूर्ण हो सके इसके लिए समग्र रूप से प्रयास करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने कहा कि मेरठ एवं गाजियाबाद क्षेत्र में आरआरटीएस परियोजना अबाधित क्रियान्वयन किए जाने हेतु संबंधित अधिकारीगण संबंधित क्षेत्र का निरीक्षण कर आ रही समस्याओं का निराकरण समय से कराएं। जिससे निर्माणाधीन परियोजना अबाधित हुए ससमय पूर्ण हो सके।

वर्चुअल बैठक में माननीय आयुक्त महोदय द्वारा परियोजना के निर्माणाधीन मार्ग में जगह-जगह आ रही समस्याओं पर बिंदुवार विस्तृत चर्चा की तथा संबंधित क्षेत्र के नगर निगम, नगर पालिका, जिलाधिकारी एवं संबंधित अन्य विभागीय अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई किए जाने हेतु निर्देशित किया गया ।
इस अवसर पर जिलाधिकारी दीपक मीणा, नगरायुक्त अमित पाल शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts